Home News Sourav Ganguly BCCI Chief Covid 19 Test Report Negative

Sourav Ganguly BCCI Chief Covid 19 Test Report Negative

0
0

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के फैंस के लिए बड़ी जानकारी सामने आई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पूर्व भारतीय कप्तान के करीबी सूत्र ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था और वह अस्पताल में हैं भर्ती कराए गए थे.

बड़े भाई के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही सौरव गांगुली भी होम क्वारंटीन में थे. सूत्र ने कहा, 

उनका टेस्ट निगेटिव आया है. उन्होंने सावधानी के लिए टेस्ट कराया था.

वहीं बेले व्यू क्लीनिक में भर्ती उनके बड़े भाई स्नेहाशीष अब ठीक हो रहे हैं. बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी इस समय होम क्वारंटीन हैं क्योंकि वह भी स्नेहाशीष के संपर्क में आए थे.

झूठी खबरें आई थीं सामने

बता दें कि एक महीना पहले भी सौरव गांगुली के भाई के कोरोना पॉजिटिव होने की झूठी खबरें सामने आई थी. उन झूठी खबरों में गांगुली के परिवार के पांच लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने का दावा किया जा रहा था. हालांकि सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली ने खुद सामने आकर इन खबरों को खारिज किया था.

सौरव गांगुली की बात करें तो बीसीसीआई अध्यक्ष को तौर पर उनके 9 महीने के कार्यकाल का अंत इसी महीने हो रहा है. सौरव गांगुली के कार्यकाल बढ़ाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में बोर्ड के अधिकारियों की तरफ से याचिका डाली दी गई है. हालांकि याचिका पर सुनाई होने तक गांगुली अध्यक्ष पद पर बने रह सकते हैं.

सुनील गावस्कर ने जताया सौरव गांगुली पर भरोसा, BCCI अध्यक्ष पद को लेकर कही बड़ी बात


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here