Home News Sushant Singh Rajput death Case : Supreme Court dismisses plea to transfer...

Sushant Singh Rajput death Case : Supreme Court dismisses plea to transfer case to CBI – सुशांत सिंह केस CBI को ट्रांसफर करने की याचिका SC में खारिज, CJI बोले – पुलिस को काम करने दें

0
0

सुशांत सिंह केस CBI को ट्रांसफर करने की याचिका SC में खारिज, CJI बोले - पुलिस को काम करने दें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई से जांच की मांग करने वाली एक जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. कोर्ट ने कहा कि वो इस याचिका पर सुनवाई नहीं करेगा. याचिका को खारिज करते हुए शीर्ष अदालत के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसे जांच करने दिया जाए.

यह भी पढ़ें

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अल्का प्रिया नामक याचिकाकर्ता ने अर्जी दाखिल कर सुशांत राजपूत की मौत के मामले को मुंबई पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की गई थी. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वो याचिका पर सुनवाई नहीं करेंगे.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता का इस मामले में कोई लोकस नही है. 

कोर्ट ने यह याचिका खारिज करते हुए कहा कि याचिकाकर्ता को बॉम्बे हाईकोर्ट जाए. अदालत ने कहा कि ‘इसका इस बात से कोई लेना-देना नहीं है कि कोई व्यक्ति अच्छा था या बुरा. यह क्षेत्राधिकार के बारे में भी है. अगर आप के पास दिखाने के लिए कुछ ठोस है तो बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.’

बता दें बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की उनके मुंबई अपार्टमेंट में मौत हो गई थी. मुंबई पुलिस का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की थी, लेकिन उसकी जांच में में कुछ ऐसे तथ्य आए हैं, जिससे बहुत से लोग आत्महत्या की संभावना से इनकार कर रहे हैं और इस मामले में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. वहीं, कई राजनीतिक पार्टियों ने मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here