Home News Sushant Singh Rajput Father Made 16 Serious Allegations Against Rhea Chakraborty In...

Sushant Singh Rajput Father Made 16 Serious Allegations Against Rhea Chakraborty In FIR – सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए यह 16 गंभीर आरोप, FIR में कहा

0
0

1- सबसे पहले सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने यह आरोप लगाया कि उनके बेटे को रिया (Rhea Chakraborty) से मिलने के बाद ही यह पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है, उससे पहले तक वह बिल्कुल ठीक था. 

2- पिता ने दावा किया है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने पेशेवर लाभ उठाने के लिए सुशांत और उनके स्टारडम का इस्तेमाल किया.

3- एफआईआर में सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने यह आरोप लगाया कि सुशांत को जब भी फिल्म के लिए फोन आता था, तो वह लीड एक्ट्रेस बनने की मांग करती थी. 

4- पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया और उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके उनका आर्थिक शोषण किया.

5- एक्टर के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत को मानसिक बीमारी की दवाइयों का ओवरडोज दे दिया था और 2019 में यह अफवाह फैला दी थी कि उन्हें डेंगू हो गया है. 

6- सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने एफआईआर में लिखा कि रिया एक्टर को ब्लैकमेल करती थी. 

7- सुशांत केरल में ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहते थे लेकिन रिया ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी.

8- उसने सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ब्लैकमेल किया कि वह उसकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में साझा करके उसकी छवि खराब कर देगी.

9- सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया कि उसने उनके बेटे को उनसे दूर कर दिया था. 

10- एफआईआर में यह आरोप लगाया गया कि रिया ने सुशांत का सिम कार्ड भी बदल दिया था, जिससे वह अपने परिवार को संपर्क नहीं कर सके. 

11- यहां तक कि रिया ने सुशांत के घर काम करने वाले स्टाफ को और उनके विश्वासपात्र लोगों को भी अपने लोगों से बदल दिया था. 

12- सुशांत के पिता ने रिया (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि उसने एक्टर के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये अंजान लोगों के बैंक खातों में ट्रांसफर कर दिए थे. 

13- पिता ने यह भी दावा किया कि उनके बेटे को रिया और उसके परिवार ने बंधक बना लिया था, और वह मिलकर उसे पागल बना रहे थे. 

14- एफआईआर में यह दावा किया गया कि जब सुशांत और उनके पिता की बातचीत हुई थी, तो एक्टर ने उन्हें बताया कि वह इस बात को लेकर काफी डरे हुए हैं कि उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भेज दिया जाएगा. 

15- सुशांत (Sushant Singh Rajput) के यह कदम उठाने से कुछ दिन पहले रिया उनका घर छोड़कर चली गई थीं, और अपने साथ कई सारे किमती सामान जैसे लैपटॉप, ज्वेलरी, क्रैडिट कार्ड, डेविट कार्ड और सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट ले गई थी. 

16- सुशांत के पिता ने यह भी दावा किया कि उनके बेटे को गलत दवाइयां लेने के लिए मजबूर किया गया था. 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here