Home News Sushant Singh Rajput Gives Cute Expression On Dev Anand Song Throwback Video...

Sushant Singh Rajput Gives Cute Expression On Dev Anand Song Throwback Video Viral On Internet

0
0

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, मेकअप रूम में देव आनन्द के गाने पर क्यूट एक्सप्रेशन्स देते आए नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर देव आनंद के गाने पर डांस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन अपने काम और अपने अंदाज से उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) ना केवल एक्टिंग में बल्कि डांस, पढ़ाई और स्पोर्ट्स में भी एक्सपर्ट थे. एक्टर के निधन के बाद लगातार उनके पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत सुपरस्टार देव आनंद (Dev Anand) के गाने ‘पल भर के लिए कोई हमें प्यार कर ले’ पर क्यूट एक्सप्रेशन्स देते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मेकअप रूम में तैयार हो रहे हैं, लेकिन इसी बीच जब देव आनंद का गाना बजता है, तो वह खुद को रोक नहीं पाते और उनके गाने पर डांस करना शुरू कर देते हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत देव आनंद की तरह एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को बॉलीवुड न्यूज के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. सुशांत सिंह राजपूत के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. 


 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here