Home News Sushant Singh Rajput Takling About Ankita Lokhande Says I Want To Be...

Sushant Singh Rajput Takling About Ankita Lokhande Says I Want To Be With Her – सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्यू में अंकिता के लिए बयां किया था प्यार, बोले

14
0

सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्यू में अंकिता के लिए बयां किया था प्यार, बोले- मैं बस केवल उनके साथ रहना चाहता हूं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के लिए बयां किया था अपा प्यार

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्यू में बयां किया था अंकिता के लिए प्यार
  • एक्टर ने कहा कि मैं बस उनके साथ रहना चाहता हूं
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की जोड़ी टीवी की दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ी में से एक थी. दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे उनके घर भी गई थीं. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अंकिता लोखंडे के लिए अपना प्यार बयान करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता. मैं उनके साथ रहना चाहता हूं. इसके साथ ही एक्टर ने इंटरव्यू में मोहब्बत को लेकर एक शायरी भी सुनाई, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने निरंजन अय्यर से प्यार के बारे में बात करते हुए कहा, “मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले.” इसके साथ ही एक्टर ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बारे में भी कई बातें कीं. उन्होंने कहा, “पिछले एक साल और छह महीने से, अंकिता बहुत धैर्यवान है, बहुत प्यार करती है और मेरे साथ रहने के लिए बहुत उत्साहित है. इसलिए मैं कोई चांस नहीं लेना चाहता. वह खूबसूरत है और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. मैं बस केवल उनके साथ रहना चाहता हूं.” इसके साथ ही एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी इंटरव्यू में कई बातें कीं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने इंटरव्यू में कहा, “अगर आप रिलेशनशिप में ब्रेकअप चाहते हैं तो हर दिन आप एक नए बहाने के साथ आएंगे. और अगर रिलेशनशिप में साथ रहना चाहते हैं तो आप साथ रहने के लिए 100 बहाने लाएंगे और मैं उनके बिना नहीं कर सकता. यही एक कारण है कि मैं थोड़ा भावुक हूं, कमजोर, असुरक्षित होना चाहता हूं और मैं उनके साथ रहना चाहता हूं.” बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में भी नजर आए थे. उस सीरियल में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here