Home News Sushil Modi Said Lalu Yadav And Tejashwi Yadav Wishes CM Nitish To...

Sushil Modi Said Lalu Yadav And Tejashwi Yadav Wishes CM Nitish To Get Corona Infected ANN | सुशील मोदी ने कहा

0
0

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया कि लालू परिवार बिहार के सीएम नीतीश कुमार के कोरोना संक्रमित हो जाने की कामना कर रहा है. सुशील मोदी ने कहा कि जब कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर किसी को घर से काम करने के लिए कहा जा रहा है और लॉकडाउन की अवधि बढ़ानी पड़ी है, तब मुख्यमंत्री सहित सभी जिम्मेदार लोग नियमों का पालन कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि दूसरी तरफ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी रोज नीतीश कुमार को शारीरिक दूरी मिटा कर जनता के बीच जाने की सलाह दे रहे हैं. इन लोगों ने लंबे समय तक जनता के बीच से गायब रहने वाले अपने पुत्र तेजस्वी यादव को कभी ऐसी सलाह क्यों नहीं दी? उस समय कोरोना का प्रकोप भी नहीं था. सुशील मोदी ने कहा कि क्या आरजेडी मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने की कामना कर रहा है? तंत्र-मंत्र में विश्वास करने वाली पार्टी राजनीतिक ईर्ष्या में किसी भी स्तर तक गिर सकती है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले साल लोकसभा चुनाव में लालू-राबड़ी की पार्टी जब राज्य की 40 में से एक भी संसदीय सीट जीत नहीं पायी थी, तब उनके बड़बोले राजनीतिक वारिस को ऐसा झटका लगा कि 35 दिन तक जनता से दूरी बनाकर अज्ञातवास में चले गए थे.

सुशील मोदो ने कहा, “वे विपक्ष के नेता जैसे गंभीर पद की जिम्मेवारी निभाने विधानसभा में भी नहीं आये.न स्पीकर को कोई सूचना, न क्षेत्र की जनता से कोई संवाद तब कोई महामारी और लाकडाउन की स्थिति भी नहीं थी.  लालू-राबड़ी ने उस समय कोई ट्वीट क्यों नहीं किया कि ” बबुआ, जनता के बीच रहे के चाही?”

बिहार: पुल निर्माण निगम का दावा- अज्ञात लोगों ने जेसीबी मशीन से सड़क को काटा, दर्ज कराई FIR


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here