Home News There Is No Impact Of Lockdown In Prayagraj Uttar Pradesh

There Is No Impact Of Lockdown In Prayagraj Uttar Pradesh

0
0

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में 55 घंटे के लॉकडाउन का कोई खास असर देखने को नहीं मिल रहा है. प्रयागराज में शनिवार को लॉकडाउन के दिन भी सड़कों पर खासी चहल-पहल नजर आ रही है. तमाम लोग वाहनों से फर्राटा भर रहे हैं. रिक्शा और ऑटो भी चलते हुए नजर आ रहे हैं. प्रशासन ने तमाम रास्तों पर बैरीकेडिंग कर रखी है. हालांकि, इस बीच सरकारी अमला न तो कोई खास मुस्तैद नजर आ रहा है और न ही सख्ती बरत रहा है.

प्रयागराज में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते एक हफ्ते में यहां 500 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1500 के करीब पहुंच रही है. ऐसे में लाकडाउन को लेकर लोगों की बेपरवाही आने वाले दिनों में उनके लिए ही मुसीबत का सबब बन सकती है.

बता दें कि, प्रयागराज में शुक्रवार को कोरोना वायरस से 88 और व्यक्तियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई. प्रयागराज में महामारी की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या 43 पहुंच गई है. शुक्रवार को 28 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई. अभी तक कुल 722 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है. वहीं अभी 598 मरीजों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कोरोना से निपटने के सुझाए कदम, कहा- हालात गंभीर

अखिलेश यादव ने कानून-व्यवस्था पर कसा तंज, कहा-‘अपराधियों ने एनकाउंटर वाली सरकार का कर दिया एनकाउंटर’


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here