Home News To Aware About Coronavirus Local Urdu Newspaper In Srinagar Attached Mask On...

To Aware About Coronavirus Local Urdu Newspaper In Srinagar Attached Mask On Front Page, Appeals To Wear

3
0

जम्मू-कश्मीर: प्रदेश के लोगों को उस वक्त हैरानी का सामना करना पड़ा जब उन्हें मुफ्त में मास्क मिला. दरअसल ये उर्दू अखबार की एक अनोखी पहल थी. सोशल मीडिया पर जब उर्दू अखबार के पहल की जानकारी सामने आई तो लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.

कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए उर्दू के एक स्थानीय अखबार ने अनोखा तरीका अपनाया है. उसने पाठकों को मुफ्त मास्क देकर सबको हैरान कर दिया. सुबह-सुबह जब लोगों ने अखबार को खोला तो उन्हें मास्क अटैच मिला. इसी के साथ पाठकों से मास्क पहनने की अपील की गई. रोशनी अखबार के संपादक जहरा शोरा ने कहा, “जनता के बीच जागरुकता संदेश पहुंचाना जरूरी था. लिहाजा मास्क पहनने को प्रेरित करने के लिए यही एक अच्छा तरीका लगा.”

पाठकों को उर्दू अखबार के साथ अटैच मिला मास्क

अखबार के माध्यम से पाठकों को मास्क मुफ्त पहुंचाने के साथ दाहिनी तरफ उर्दू में लिखा हुआ मिला, “मास्क का इस्तेमाल जरूरी है.” जब सोशल मीडिया पर उर्दू अखबार की पहल के बारे में शेयर किया गया तो लोगों ने उसका अंदाज काफी पसंद आया. पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने फोटो शेयर करते हुए अखबार के पहल की सराहना की.

कोरोना के प्रति जागरुक करनेवाला पोस्ट वायरल 

उमर अब्दुल्ला के ट्वीट का जवाब देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “ये कोई नई पहल नहीं है बल्कि दुबई के सारे अखबार हैंड सेनेटाइजर अटैच कर वितरण कर रहे हैं.”

भारत में अब तक कितने लाख वैक्सीन बनकर तैयार, दिसंबर तक आ सकती है कोरोना की दवा

Corona Vaccine Update: जल्द आएगी कोरोना महामारी की वैक्सीन, जानिए- किस देश को पहले मिलेगी




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here