Home News Two Hizbul Terrorists Killed In Kulgam Encounter Were Found Infected With Corona

Two Hizbul Terrorists Killed In Kulgam Encounter Were Found Infected With Corona

4
0


 

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गये एक विदेशी समेत हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी शनिवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए है. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दो आतंकवादियों के नमूने कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए थे और रविवार को उनकी जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

कुलगाम के अर्रा क्षेत्र में ढेर किए गए थे आतंकी

कुलगाम के अर्रा क्षेत्र में एक मुठभेड़ में ये आतंकवादी मारे गये थे. गोलीबारी के दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने रविवार को बताया, ‘‘चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए, मारे गये आतंकवादियों के नमूने लिए गये थे और कोविड-19 की जांच के लिए भेजा गया था. आज सीडी अस्पताल, श्रीनगर से जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है और दोनों आतंकवादियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.’’

बारामुला में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत दफनाया जाएगा

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों के शवों को, सुरक्षा मानकों का पालन करते हुए और पूरी ऐहतियात के साथ एंबुलेंस से ले जाया जायेगा और बारामुला में कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार,दफन किया जाएगा. पुलिस के अनुसार, इन दो आतंकवादियों में से एक विदेशी है और एक की पहचान अली भाई उर्फ हैदर के रूप में हुई है. दूसरे आतंकवादी की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

कानपुर एनकाउंटर: गिरफ्तारी के बाद विकास दुबे के दोस्त का बड़ा खुलासा, कहा- दबिश से पहले थाने से आया था फोन 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here