Home News UP: Amar Dubey, close to gangster Vikas Dubey killed in police encounter,...

UP: Amar Dubey, close to gangster Vikas Dubey killed in police encounter, was involved in murder of policemen – यूपी : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे का करीबी अमर दुबे, पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल

0
0

यूपी :  पुलिस एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे का करीबी अमर दुबे, पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स दिखा है, जो विकास दुबे जैसा लग रहा है

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey)  के एक साथी को बुधवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. विकास दुबे गैंग के शूटर अमर दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने लखनऊ से करीब 150 किलोमीटर दूर हमीरपुर जिले में एनकाउंटर में ढेर कर दिया.  

यह भी पढ़ें

इस बीच. कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या में मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) को मंगलवार को हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया. सूत्रों ने यह जानकारी दी. मंगलवार को होटल में छापे के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उस शख्स ने पुलिस को बताया कि विकास दुबे होटल से फरार हो गया है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में  एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है, जो कि कुख्यात अपराधी  विकास दुबे जैसा दिखता है. 

कयास लगाए जा रहे हैं कि विकास दुबे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के किसी अदालत में सरेंडर कर सकता है. इस बीच, दिल्ली के नजदीक स्थ्ति हरियाणा के दोनों शहरों फरीदाबाद और गुड़गांव को हाई अलर्ट पर रखा गया है. दिल्ली पुलिस भी अलर्ट पर है. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here