Home News UP Health Minister Jai Pratap Singh Found Coronavirus Positive | कोरोना की...

UP Health Minister Jai Pratap Singh Found Coronavirus Positive | कोरोना की चपेट मेंआए UP के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, बोले

0
0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. अब इसकी जद में योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी आ गए हैं. जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गुरुवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था.

शुक्रवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वो संक्रमित निकले. उन्होंने बताया कि वो लखनऊ में ही हैं और अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हैं. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं हैं, मैं जल्द ही स्वस्थ हो जाऊंगा.

बता दें बॉलीवुड सिंगर  कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद सबसे पहले स्वास्थ्य मंत्री ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. मार्च में ही कनिका कपूर के साथ एक पार्टी में वो शामिल हुए थे. पार्टी के बाद कनिका की रिपोर्ट  कोरोना पॉजिटिव निकली थी. जिसके बाद  वो परिवार समेत होम क्वारंटाइन हो गए थे. वहीं अब मंत्री के स्टाफ के 20 से ज्यादा कर्मचारियों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

यह भी पढ़ें:

यूपी: लखनऊ में कोरोना संक्रमण बेकाबू, 307 नए मरीजों के साथ संक्रमितों की संख्या पांच हजार के पार

यूपी: योगी सरकार का चौकाने वाला फैसला, मिनी लॉकडाउन में खुली रहेंगी शराब की दुकानें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here