Home News UP Hindi News: Kanpur gangster Vikas Dubeys two aides shot dead in...

UP Hindi News: Kanpur gangster Vikas Dubeys two aides shot dead in encounter with police – यूपी: गैंगस्टर विकास दुबे के दो साथियों को पुलिस ने मार गिराया, पर कानपुर के दरिंदे का अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

0
0

यूपी: गैंगस्टर विकास दुबे के दो साथियों को पुलिस ने मार गिराया, पर कानपुर के 'दरिंदे' का अभी तक नहीं मिला कोई सुराग

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दूबे की तलाश जोरों-शोरों पर है. गुरुवार ने पुलिस ने दो एनकाउंटर किए हैं- एक कानपुर में और दूसरा इटावा में. इसमें दूबे के दो साथियों को ढेर कर दिया गया है. हालांकि, विकास दूबे का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. कानपुर पुलिस ने बताया है कि इस एनकाउंटर में दूबे के सहयोगी प्रभात मिश्रा की मौत हुई है, उसे अभी बुधवार को ही फरीदाबाद में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर ला रही थी, जिस दौरान उसने पुलिस पर हमला करके भागने की कोशिश कर रहा था, जिस दौरान मुठभेड़ में उसको पैर में गोली लगी थी.

पुलिस ने बताया कि प्रभात मिश्रा को कानपुर लाने के दौरान पुलिस की गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया था, जिसे वो ठीक करने में लगे हुए थे, इसी दौरान आरोपी ने एक पुलिस वाले से रिवॉल्वर छीन ली और पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

वहीं यूपी पुलिस ने दूसरा एनकाउंटर इटावा में किया है. इसमें भी विकास दूबे का साथी मारा गया है. अपराधी पर 5,000 का इनाम था. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here