Home News US President Donald Trump Said – As Corona Grows, My Anger On...

US President Donald Trump Said – As Corona Grows, My Anger On China Will Increase | अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा

0
0


 

वाशिंगटन: कोरोना महामारी आने के बाद से चीन लगातार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निशाने पर रहा है. दुनियाभर में वायरस फैलने के लिए वह चीन को ही जिम्मेदार ठहराते आए है. अब उन्होंने एक और बड़ी बात कही है. ट्रंप ने कहा कि जैसे जैसे कोरोना बढ़ेगा, चीन पर मेरा गुस्सा बढ़ता जाएगा. क्योंकि अमेरिकी स्वास्थ्य अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अभी महामारी नियंत्रण में नहीं है.

ट्रंप ने ट्वीट किया, “जैसा कि मैंने देखा कि महामारी ने दुनिया भर में अपना बदसूरत चेहरा दिखाया है, जिसमें अमेरिका को हुई भारी क्षति भी शामिल है. चीन पर मेरा गुस्सा बढ़ता जा रहा है. मैं ये महसूस कर रहा हूं और लोग भी ये देखेंगे.”

ट्रंप के मेडिकल एडवाइजर ने कहा- अमेरिका में रोजाना 1 लाख से ज्यादा मामले सामने आ सकते हैं

डोनाल्ड ट्रंप के मेडिकल एडवाइजर डॉ एंथनी फाउची ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर सार्ववजनिक जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने जैसी सावधानियां नहीं बरती गईं तो अमेरिका में रोजाना एक लाख नए मामले सामने आ सकते हैं.

पूरी दुनिया में कोरोना से एक करोड़ 5 लाख लोग संक्रमित

कोरोना महामारी दुनियाभर में भयावह रूप लेती जा रही है. पूरी दुनिया में एक करोड़ से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, अबतक पूरी दुनिया में कोरोना से एक करोड़ 5 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या पांच लाख के पार पहुंच गई है. हालांकि, करीब 58 लाख लोग ठीक भी हुए हैं. दुनिया के 70 फीसदी कोरोना के मामले सिर्फ 12 देशों से आए हैं. इन देशों में कोरोना पीड़ितों की संख्या 73 लाख से अधिक है.
डोनाल्ड ट्रंप के मेडिकल एडवाइजर ने कहा- अमेरिका में रोजाना 1 लाख से ज्यादा मामले सामने आ सकते हैं

सीमा पर तनातनी के बीच चीन की चालबाज़ी, LAC पर S-400 एयर मिसाइल डिफेंस सिस्टम को किया तैनात


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here