Home News Vikas Dubey New Video When He Roaming in Ujjain Mahakal Temple –...

Vikas Dubey New Video When He Roaming in Ujjain Mahakal Temple – विकास दुबे जब महाकाल मंदिर में घूम रहा था खुलेआम, उसके पीछे-पीछे कोई बना रहा था VIDEO

20
0

विकास दुबे जब महाकाल मंदिर में घूम रहा था खुलेआम, उसके पीछे-पीछे कोई बना रहा था VIDEO

Vikas Dubey का नया VIDEO आया सामने

उज्जैन:

8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को गुरुवार को उज्जैन के महाकाल मंदिर में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के 24 घंटों के भीतर उसकी मौत पुलिस के साथ मुठभेड़ (Vikas Dubey Encounter) में हो गई. उसकी मौत के बाद कुछ सवालों के जवाब अब तलाशे जा रहे हैं. महाकाल मंदिर में विकास दुबे (Vikas Dubey) बेखौफ होकर घूमता हुआ दिखाई दिया. विकास उस मंदिर में गिरफ्तार हुआ जहां सैकड़ों CCTV कैमरे लगे हुए थे. इसके अलावा कुछ कैमरे उसकी हर गतिविधि को कैद कर रहे थे. विकास का नया वीडियो (Vikas Dubey New Video) सामने आया है. इस वीडियो में विकास महाकाल मंदिर में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. विकास उन्हीं कपड़ों में नजर आ रहा है जिसे उसने गिरफ्तारी के वक्त पहना था. इस वीडियो को उसके पीछे से बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें

ऐसे में एक बड़ा सवाल उठता है कि कौन था वो जो विकास दुबे के हर कदम को कैमरे में कैद कर रह था. क्या इसको लेकर भी कोई साजिश है. आखिर इतने बड़े अपराधी का वीडियो पीछे से कौन बना रहा था. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वीडियो बनाने वाला भी आराम से घूम रहा है. हालांकि वीडियो से यह साफ नहीं हो पा रहा है उसे वीडियो बनाए जाने की जानकारी थी या नहीं. इसके अलावा पहले भी कई सवालों के जवाब अब तक नहीं मिले हैं. 

मसलन कि उसने गिरफ्तारी के लिए महाकाल मंदिर को ही क्यों चुना. क्या वह मंदिर में किसी साजिश के तहत आया था. क्या विकास दुबे के साथ मंदिर में कोई और भी आया था जो उसकी गिरफ्तारी के बाद वहां से गायब हो गया. ऐसे कई सवाल हैं जिनका पता लगाना पुलिस के लिए जरूरी है. 

Video: कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए UP में तीन दिन का लॉकडाउन




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here