Home News Viral Video: Sister Welcomes Woman, Who Returned After Beating Corona, Banged On...

Viral Video: Sister Welcomes Woman, Who Returned After Beating Corona, Banged On The Road

3
0

नई दिल्लीः देशभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के कारण लगातार संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना से संक्रमित हुए लोगों का आंकड़ा 11 लाख के पार हो गया है. वहीं अबतक इससे 7 लाख संक्रमितों का इलाज सफल हुआ है.

हाल ही में एक महिला कोरोना को हराकर अपने घर वापस लौटी है. जिसके स्वागत में उसकी छोटी बहन ने घर के बाहर जोरदार अंदाज में उसका स्वागत किया है. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

गाना लगाकर किया जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस दीपांशू काबरा ने भी ट्वीट कर शेयर किया है. इस वीडियो में पहले एक महिला को आते देखा जा सकता है. यह महिला कोरोना के सफल इलाज के बाद अपने घर वापस लौटी थी. जिसके स्वागत के लिए उसकी बहन ने DJ पर गाना लगाकर उसका जोरदार स्वागत किया.

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दोनों बहने के साथ उनकी मां को भी डांस करते देखा जा सकता है. कोरोना वायरस के सफल इलाज के बाद लौटी महिला के परिजन इससे काफी खुश भी दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करने के साथ ही आईपीएस दीपांशू काबरा ने लिखा ‘दोनों बहनों का डांस देखकर काफी अच्छा लगा. कोरोना को हराकर घर लौटी बड़ी बहन का जोरदार स्वागत.’

11 लाख हुआ संक्रमित

बता दें कि देशभर में कोरोना के मामले बढ़कर 11,18,043 हो गए हैं. जिसमें से 7,00,086 लोगों का इलाज सफल हुआ है. वहीं अभी भी वर्तमान में देश में 3,90,459 संक्रमित लोग अपना इलाज करवा रहे हैं. इसी के साथ देशभर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 27,497 तक पहुंच गई है.

इसे भी देखेंः
रेल मंत्री पीयूष गोयल बोले- रेलवे स्टेशनों को आधुनिक बनाकर उन्हें निजी हाथों में देने की योजना बना रहा केन्द्र

होम क्वॉरंटीन किए गए बीजेपी नेता के स्वागत के लिए इकट्ठा हुई भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जिया




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here