Home News West Indies Cricket Board Make It Clear That No Threat To Coach...

West Indies Cricket Board Make It Clear That No Threat To Coach Job

3
0

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रहा है. सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के कोच सिमंस अपने ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने की वजह से निशाने पर हैं. बॉयो सिक्योर प्रोटोकॉल ब्रेक करने की वजह से सिमंस को पद से हटाने की मांग हो रही है. लेकिन क्रिकेट वेस्टइंडीज अपने कोच के बचाव में उतर आया है और कहा है कि सिमंस की नौकरी को कोई खतरा नहीं है .

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ स्केरिट ने कहा है कि सिमंस की नौकरी सुरक्षित है और वह टीम का नेतृत्व करने के लिए सबसे सही आदमी है. स्केरिट ने कहा, “मैं वेस्टइंडीज क्रिकेट के प्रशंसकों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि क्रिकेट वेस्टइंडीज का सिमंस को पूरा समर्थन हासिल है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या कहा गया.”

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने साफ किया है कि सिमंस को कोच पद से नहीं हटाया जाएगा. उन्होंने कहा, ” फिल के पद को इस पत्र से कोई खतरा नहीं है. वह नौ महीने पहले एक बहुत ही बेहतरीन भर्ती प्रक्रिया से गुजरे थे और वह सबसे अच्छा आदमी थे जिसे हम नौकरी के लिए पा सकते थे. वह अभी भी सबसे अच्छा आदमी है.”

बोर्ड से मिली थी अनुमति

सिमंस को सीडब्ल्यूआई से अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति मिली थी. सीडब्ल्यूआई ने कहा कि सिमंस ने से बाहर जाने और वापसी के लिए पहले ही अनुमति ले ली थी. सिमंस, इस समय सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

8 जुलाई से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम तैयारियों में जुटी हुई है. हालांकि इंग्लैंड के खिलाड़ियों द्वारा खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में सैम कुर्रन में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं. सैम को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. अगर सैम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आता है तो सीरीज की शुरुआत पर सवालिया निशान लग सकता है.

क्रिकेट की वापसी को लग सकता है झटका, प्रैक्टिस मैच में ही स्टार ऑलराउंडर में दिखे कोरोना के लक्षण


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here