Home News Wishes for early recovery of Amitabh Bachchan across the country – अमिताभ...

Wishes for early recovery of Amitabh Bachchan across the country – अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर के बाद देश भर में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं

5
0

बीजेपी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करके कहा कि हम सब आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. जल्द स्वस्थ हो जाएं  अमिताभ बच्चन जी. शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मेरी कामना है कि आप जल्द स्वस्थ हों. 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि महानायक अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि आपके जल्द और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना. बच्चन साहब यह भी एक आपकी बहुत सारी लड़ाइयों में से एक है. फिल्मों की तरह ही आप वास्तव में लड़ेंगे और जीतेंगे.   

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि भगवान से आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 

 

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अमिताभ बच्चन जी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उनके मजबूती के साथ शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं. प्लीज जल्द स्वस्थ हो जाएं.   

वहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा , ‘महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के कोरोना संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं. आप जल्द पूर्ण स्वस्थ होकर लोगों के बीच आएं, ईश्वर से यही प्रार्थना है. आपके करोड़ों चाहनेवालों की दुआएं आपके साथ हैं.’

अमिताभ बच्चन मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है. दिग्गज अभिनेता को मुंबई के नानावती अस्पताल के रेस्पिरेटरी आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. डॉक्टरों ने NDTV को बताया कि इलाज का उनपर अच्छा असर हो रहा है.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here