Home News Woman, two kids killed in Delhi; Husband Prime Suspect – महिला और...

Woman, two kids killed in Delhi; Husband Prime Suspect – महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हथौड़े से निर्मम हत्या, गायब हुए शराबी पति पर शक

4
0

महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हथौड़े से निर्मम हत्या, गायब हुए शराबी पति पर शक

दिल्ली में दो मासूम बच्चों और उनकी मां की हथौड़े से निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई.

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के निहाल विहार में एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की हथौड़ा मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. पुलिस ने खून से लथपथ तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का पति घर से गायब है. हत्याओं का शक उसी पर है.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक निहाल विहार इलाके के शिव पार्क के एक मकान में हुई यह वारदात बहुत ही भयावह है. यहां 29 साल की प्रीति अपने पति और दो बच्चों के साथ एक महीने पहले ही किराए पर रहने आई थी. बीती रात घर में प्रीति, उसके नौ साल के बेटे और पांच साल की बेटी की हथौड़ा मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. बेटे के पैर और हाथ बंधे हुए मिले. प्रीति के पेट में चाकू से कई वार किए गए थे. 

प्रीति के मां-बाप भी पास ही रहते हैं. उनका आरोप है कि प्रीति का पति गगन अक्सर शराब पीकर प्रीति से झगड़ा करता था. लेकिन झगड़ा इतना खौफनाक रूप ले लेगा, उन्हें पता नहीं था. रविवार को सुबह 11 बजे प्रीति के पिता सुरेंदर गुप्ता ने प्रीति को फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया. उसके बाद प्रीति के पिता बेटी के घर पहुंच गए. घर का दरवाजा खुला मिला. जैसे ही वे अंदर गए वहां का मंजर देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उनके मुताबिक प्रीति और दोनों बच्चों के शव बेड पर खून से लथपथ पड़े हुए थे. तीनों के सिर पर भारी चीज़ से कई वार किए गए थे.

पुलिस को घर से एक हथौड़ा मिला है. वारदात के बाद से ही प्रीति का पति गगन गायब है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके गगन की तलाश शुरू कर दी है. गगन मजदूरी करता है.

e5mf63m8

मृतक प्रीति और उसका पति.

उधर दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक आठ साल के बच्चे की यमुना के पास बने छठ घाट में डूबने से मौत हो गई. बच्चा बारिश होने पर घाट पर नहाने के लिए गया था. इसके अलावा दिल्ली के श्रीनिवासपुरी गांधी कैम्प के पास 28 साल के जलील की मौत हो गई. मजदूरी करने वाला जलील सुबह बारिश के पानी में फिसल गया था.

वीडियो: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के साजिश के आरोपी के साथ बीजेपी नेता


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here