Home News 105 New Cases Of Corona Infection In Noida Uttar Pradesh

105 New Cases Of Corona Infection In Noida Uttar Pradesh

0
0

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में को कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बुधवार को कोरोना के 105 नए मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटों के अंदर कोरोना संक्रमित 60 मरीज ठीक हो चुके हैं. कोरोना की वजह से जिलें में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है.

जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि बुधवार को कोरोना के 105 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद जिले में अब तक 5644 लोग कोरोना महामारी से संक्रमित पाए जा चुके हैं. कश्यप ने बताया कि पिछले 24 घंटों में 60 लोगों को सफल इलाज के बाद स्पताल से छुट्टी दी गई. इसके साथ ही जिले में 4658 मरीज ठीक होकर अपने अपने घर जा चुके हैं. 932 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

virus

गौरतलब है कि, हाल ही में अपर मुख्य सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने बताया था कि जो वक्त पर संक्रमण की जांच करा लेते हैं और समय से अपना इलाज शुरू करा लेते हैं, उन्हें इस संक्रमण से कोई परेशानी नहीं देखी जा रही है लेकिन जो बीमारी छिपाते हैं, लक्षण आने के बाद भी जांच नहीं कराते, जो बहुत देर से आते हैं, उनमें जटिलताएं आती हैं कभी-कभी मरीज की मौत भी हो जाती है. उन्होंने ठीक हो चुके लोगों से अनुरोध किया कि वे अन्य लोगों को इस बीमारी के बारे में समझाएं.

यह भी पढ़ें:

भूमि पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने अपने आवास पर की आतिशबाजी, मनाया दीपोत्सव

अयोध्या में हुआ भूमि पूजन, रावण की जन्मस्थली बिसरख गांव में भी सुनाई दी ‘जय श्री राम’ की गूंज


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here