Home News 130 New Cases Of Corona Infection In Noida 4502 People Are Cured...

130 New Cases Of Corona Infection In Noida 4502 People Are Cured After Treatment

0
0

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले रविवार को कोरोना वायरस के 103 नए मामले सामने आए हैं. नए मामले सामने आने के बाद यहां अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 5431 हो गई है. जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि रविवार को कोरोना संक्रमण के 103 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही जिले में अब तक कुल 5431 लोगों के इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि ने बताया कि कोरोना से जिले में अब तक 43 लोगों की मौत हुई है. अब तक 4502 लोगों को इलाज के बाद संक्रमण मुक्त होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, जबकि 886 मरीजों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि अब तक 91742 लोगों की कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए हैं.

corona possitive

गौरतलब है कि, हाल ही में अपर मुख्य सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने बताया था कि जो वक्त पर संक्रमण की जांच करा लेते हैं और समय से अपना इलाज शुरू करा लेते हैं, उन्हें इस संक्रमण से कोई परेशानी नहीं देखी जा रही है लेकिन जो बीमारी छिपाते हैं, लक्षण आने के बाद भी जांच नहीं कराते, जो बहुत देर से आते हैं, उनमें जटिलताएं आती हैं कभी-कभी मरीज की मौत भी हो जाती है. उन्होंने ठीक हो चुके लोगों से अनुरोध किया कि वे अन्य लोगों को इस बीमारी के बारे में समझाएं.

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, सीएम योगी ने कहा- धैर्य और आत्मबल से पराजित होगा वायरस

बांधों से छोड़ा गया लाखों क्यूसेक पानी, यूपी में उफान पर नदियां, बाढ़ से प्रभावित हुए सैकड़ों गांव


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here