Home News Aditya Yoginath Trends On Twitter after PM Modi Renaming UP CM –...

Aditya Yoginath Trends On Twitter after PM Modi Renaming UP CM – PM मोदी के नाम बदलने से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे आदित्य योगीनाथ 

0
0

PM मोदी के नाम बदलने से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे

योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का किया स्वागत

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों के नाम बदलने को लेकर चर्चा में रहे राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि, इस बार वह अपना नाम बदले जाने की वजह से सोशल मीडिया में चर्चा में हैं.  दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास समारोह में उत्तर प्रदेश के सीएम को “आदित्य योगीनाथ” कहकर संबोधित किया.      

यह भी पढ़ें

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए आज भूमि पूजन किया गया है. भूमि पूजन के बाद प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान  पीएम मोदी ने कहा, “उत्तर प्रदेश के ऊर्जावान, यशस्वी और लोकप्रिय मुख्यमंत्री आदित्य योगीनाथ जी.” पीएम मोदी के यह कहने के बाद ही सीएम योगी आदित्यनाथ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और लोग अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रिया देने लगे. 

उत्तर प्रदेश में 2017 में बीजेपी सरकार आने के बाद से कई चीजों के नाम में बदलाव किए हैं. कई ट्विटर यूजर्स ने इसी से जोड़कर अपनी प्रतिक्रिया दी. बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज, फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या और ऐतिहासिक मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर किया. 

वीडियो: राम मंदिर बनना सबकी जीत, किसी की हार नहीं: आरिफ मोहम्मद खान




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here