Home News AILET 2020: NLU Delhi has postponed All India Law Entrance Test –...

AILET 2020: NLU Delhi has postponed All India Law Entrance Test – AILET 2020 Postponed: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ने स्थगित किया AILET एग्जाम, जानिए डिटेल

0
0

AILET 2020 Postponed: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी ने स्थगित किया AILET एग्जाम, जानिए डिटेल

AILET 2020 एग्जाम स्थगित हो गया है.

नई दिल्ली:

AILET 2020 Postponed: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (NLU) दिल्ली ने AILET 2020 एंट्रेंस एग्जाम स्थगित कर दिया है. ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट (AILET) 18 अगस्त को होने वाला था, लेकिन अब यह एग्जाम स्थगित कर दिया गया है. AILET 2020 एग्जाम के लिए नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी. आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, परीक्षा से करीब 10 दिन पहले नोटिस जारी करके परीक्षा की तारीख के बारे में जानकारी दे दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें

AILET 2020 Postponed: Official Notification

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (NLU) दिल्ली ने एक नोटिफिकेशन में कहा,  “AILET 2020 के सभी उम्मीदवारों को यह सूचित किया जाता है कि कोविड-19 के चलते सभी गतिविधियों के शेड्यूल में बदलाव होंगे. सभी गतिविधियों के लिए संशोधित शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा.”

बता दें कि AILET 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख भी 10 अगस्त तक बढ़ा दी गई है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे AILET 2020 से संबंधित नई अपडेट के लिए यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को चेक करते रहें. 

CLAT 2020 भी हुआ स्थगित

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT 2020) को भी एक बार फिर से अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है. इस साल CLAT के संयोजक प्रोफेसर बलराज चौहान और जबलपुर के धर्मशास्त्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (DNLU) के वाइस-चांसलर ने NDTV को बताया कि कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) को देश में COVID-19 की स्थिति के कारण फिर से स्थगित कर दिया गया है. क्लैट एग्जाम 22 अगस्त को होने वाला था. अब यह परीक्षा कब होगी इसकी तारीख अभी तय नहीं की गई है. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here