Home News Beldar fired at South Delhi Municipal Corporation engineer for not getting uniform...

Beldar fired at South Delhi Municipal Corporation engineer for not getting uniform – यूनिफार्म न मिलने पर बेलदार ने चलाई दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के इंजीनियर पर गोली

0
0

यूनिफार्म न मिलने पर बेलदार ने चलाई दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के इंजीनियर पर गोली

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के दौरान सफाई कर्मचारी जहां जान पर खेलकर अपना काम कर रहे हैं. वहीं दिल्ली नगर निगम अपने कर्मचारियों को यूनिफार्म तक मुहैया नहीं करवा रही है. दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (South Delhi Municipal Corporation) में काम करने वाले एक बेलदार ने यूनिफार्म न मिलने पर अपने ही विभाग के इंजीनियर पर फायरिंग कर दी. हालांकि घटना में इंजीनियर बच गए. पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 2:30 बजे सूचना मिली कि गुलमोहर पार्क के एमसीडी ऑफिस में फायरिंग हुई है. जब पुलिस वहां पहुंची तो एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सुनील गहलोत ने पुलिस को बताया कि उनके विभाग में काम करने वाला एक बेलदार मनोज मंडल एक शिकायत लेकर आया और झगड़ा करने लगा उसके बाद उसने एक पिस्टल निकाली और फायर करने की कोशिश करने लगा लेकिन फायर नहीं हो सका. उसके बाद उसने पिस्टल की बट सुनील के सिर पर मारने की कोशिश की और फिर भागते भागते उसने हवा में एक फायर किया,पुलिस ने मौके से एक कारतूस भी बरामद कर लिया है.

दिल्ली : पोंजी स्कीम के जरिए लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने हौजखास थाने में हत्या के प्रयास का केस दर्ज आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया,आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी कुछ शिकायत थी वो बार बार एमसीडी की यूनिफार्म मांग रहा था इसे लेकर वो कई बार शिकायत भी कर चुका था,इसीलिए उसने ये कदम उठाया है, पुलिस की जांच जारी है.

VIDEO: दिल्ली में BMW कार से लड़की ने 3 को कुचला, वारदात CCTV में कैद


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here