Home News Coronavirus 43 Deaths Due To Corona Infection In Noida Uttar Pradesh

Coronavirus 43 Deaths Due To Corona Infection In Noida Uttar Pradesh

0
0

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 130 नए मामले सामने आए हैं. जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि शनिवार को कोरोना के 130 नए मामले सामने आने के साथ ही जिले में अब तक 5328 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जिले में 4439 लोग इलाज के बाद ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि 846 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि जो नए मरीज आज सामने आए उन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती किया गया है.

जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि कोरोना संक्रमण से 24 घंटे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि अब तक गौतमबुद्ध नगर जिले में 43 लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो चुकी है. डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण से ठीक हुए 74 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई है.

corona

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अबतक 89779 लोगों के नमूने कोरोना वायरस जांच के लिए लिए गये हैं जिनमें 5328 लोग संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस की वजह से 413 निषेध क्षेत्र बनाए गए हैं. प्रशासन की तरफ से पूरी सतर्कता बरती जा रही है.

यह भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 3807 नए मामले आए सामने, अब तक 1677 लोगों की मौत

भूमि पूजन से पहले अलग रंग में नजर आई राम नगरी अयोध्या, आप भी देखें ये खूबसूरत तस्वीरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here