Home News Coronavirus: Britain’s Prime Minister Boris Johnson Banned Entry Of Visitors To Tournaments...

Coronavirus: Britain’s Prime Minister Boris Johnson Banned Entry Of Visitors To Tournaments Due To Increasing Risk Of Infection

0
0

लंदनः ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा है कि खेल टूर्नामेंटों में दर्शकों को शनिवार से प्रवेश की इजाजत नहीं होगी. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते उत्तरी इंग्लैंड में और ग्रेटर मैनचेस्टर में सरकार ने शुक्रवार को पाबंदियां बढ़ा दीं.

स्काई स्पोर्ट्स ने जॉनसन के हवाले से कहा “कोरोना संक्रमण के नंबरों के बढ़ने के साथ, हमारा आकलन है कि हमें उस चेन को तोड़ना चाहिए, ताकि वायरस को नियंत्रित किया जा सके. शनिवार, एक अगस्त को, आपको याद होगा कि हमने कई उच्च-जोखिम को फिर से खोलने की उम्मीद की थी जो बंद हो गए थे और आज मैं कह रहा हूं कि हम कम से कम एक पखवाड़े के लिए उन बदलावों को स्थगित कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “इसका मतलब है कि 15 अगस्त तक सभी संपर्क वाली सेवाएं बंद रहना चाहिए. इनडोर प्रदर्शन फिर से शुरू नहीं होंगे, खेल स्थलों और सम्मेलन केंद्रों में बड़े समारोहों के पायलट नहीं होंगे और शादी, रिसेप्शन में 30 लोगों से ज्यादा की मौजूदगी की अनुमति नहीं होगी.”

बता दें कि इससे पहले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ब्रिटिश पीएम का कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उन्होंने खुद को आईसोलेशन में रखा था. इलाज के बाद कोरोना से पूरी तरह ठीक होकर वापसी कर चुके हैं. वहीं इससे पहले प्रिंस चार्ल्स की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

इसे भी देखेंः
कोरोना वायरस: झारखंड में एक दिन में संक्रमण के सबसे ज्यादा 915 नए मामले आए, तीन और लोगों की मौत

कोरोना वायरस: बिहार में कोरोना के एक दिन में 2,986 मामले आए सामने, कुल संख्या 50 हजार के पार


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here