Home News COVID 19: Union Minister Dharmendra Pradhan Has Tested Positive For Coronavirus

COVID 19: Union Minister Dharmendra Pradhan Has Tested Positive For Coronavirus

0
0

नई दिल्ली: केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रधान मोदी सरकार के दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं. इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह में कोरोना के हल्के लक्षण देखे गए थे. उन्हें भी मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर कहा, ”COVID19 के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हूं और स्वस्थ हूँ.”

बता दें कि कई दिग्गज नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इनमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया शामिल हैं.

देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमित 52,050 नए मरीज सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 18,55,745 हो गई.

आज सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में संक्रमण से 803 लोगों की मौत हुई जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 38,938 हो गई.

देश में अब तक 12,30,509 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 5,86,298 मरीजों का इलाज चल रहा है. आंकड़ों के अनुसार मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 66.31 फीसदी हो गई है जबकि मृत्यु दर में गिरावट आई है और यह 2.10 फीसदी है. मंगलवार लगातार छठा दिन है जब संक्रमण के मामले 50,000 से ज्यादा आए हैं.

 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here