Home News Dead lizard found in a famous restaurant in Connaught Place, Delhi, police...

Dead lizard found in a famous restaurant in Connaught Place, Delhi, police registered a case

0
0

दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक मशहूर रेस्टोरेंट में खाने में मिली मरी छिपकली, पुलिस ने केस दर्ज किया

दिल्ली के कनॉट प्लेस पर एक रेस्टोरेंट में सांभर में छिपकली मिलने पर मामला दर्ज किया गया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के कनॉट प्लेस के मशहूर साउथ इंडियन रेस्टोरेंट सरवना भवन (Saravana Bhavan) में भोजन में मरी हुई छिपकली (Lizard) निकलने पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कनॉट प्लेस (Connaught Place) थाने में कल रात में मुकदमा दर्ज किया गया है. कल रेस्टोरेंट में खाना खाने आए एक शख्स की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें

बताया जाता है कि सरवना भवन रेस्टोरेंट में में कल रात में एक व्यक्ति भोजन करने के लिए पहुंचा. उसको वहां परोसे गए सांभर में मरी हुई छिपकली मिली. यह घटना होने पर उसने सांभर में पड़ी छिपकली और रेस्टोरेंट के कर्मचारियों का वीडियो बनाया और बाद में इसकी शिकायत कनाट प्लेस थाने में पुलिस को दी. 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर सरवना भवन रेस्टोरेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पीड़ित व्यक्ति ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

गौरतलब है कि पिछले साल नागपुर में खाद्य पदार्थों की दिग्गज कंपनी हल्दीराम के एक आउटलेट में एक व्यक्ति के खाने में कथित तौर पर मरी हुई छिपकली मिली थी. ‘वड़ा सांभर’ में मिली मृत छिपकली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. एक व्यक्ति एवं उसके साथ आई एक महिला ने वड़ा सांभर का ऑर्डर दिया था. खाते वक्त व्यक्ति को खाने में मरी हुई छिपकली मिली. उन्होंने इसकी जानकारी आउटलेट के सुपरवाइजर को दी जिसने बाद में उसे फेंक दिया. भोजन करने वाले दोनों लोगों को बाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here