Home News Delhi: 12-year-old girl arrested in Paschim Vihar for rape and attempted murder...

Delhi: 12-year-old girl arrested in Paschim Vihar for rape and attempted murder – दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

0
0

दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

नई दिल्ली:

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा लिया है. मंगलवार को पश्चिम विहार इलाके में बच्ची के साथ बलात्कार और यातना देने का मामला सामने आया था. बच्ची का एम्स में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बच्ची का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे. एम्स से निकलने के बाद उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत नाजुक है और उसकी सर्जरी की गई है. केजरवाल ने इस घटना को आत्मा को अंदर तक झकझोर देने वाली घटना करार दिया था.   

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ” मैंने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है. दोषियों को पकड़ने की पुलिस कोशिश कर रही है. सबसे अच्छा वकील करके दोषियों को सख्त सज़ा दिलाएंगे.” मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने का एलान किया है.

बता दें कि मंगलावर को दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई थी. बच्ची के साथ न सिर्फ बलात्कार किया गया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई. उसके पूरे शरीर पर किसी धारदार चीज से वार किए गए हैं. पुलिस ने बताया कि जिस वक्त लड़की पर हमला हुआ वह अकेली थी, उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे. बच्ची के पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में परिवार वालों को सूचित किया था.

वीडियो: नाबालिग से जो बर्बरता की गई उसको बयां करने के लिए शब्द नहीं: स्वाति मालीवाल


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here