Home Celebrity ED की जांच में रिया चक्रवर्ती नहीं कर रही सहयोग, बना रहीं...

ED की जांच में रिया चक्रवर्ती नहीं कर रही सहयोग, बना रहीं बहाने- कई घंटों से पूछताछ जारी Rhea Chakraborty isn’t cooperating with ED investigation in sushant money laundering case

1
0

शौविक फिर दोबारा ईडी दफ्तर पहुंचे

शौविक फिर दोबारा ईडी दफ्तर पहुंचे

रिया चक्रवर्ती के साथ सवेरे ईडी ऑफिस शौविक पहुंचे थे लेकिन दो घंटे बाद वह वापस लौट गए। लेकिन कुछ देर बाद शौविक दोबारा ईडी दफ्तर पहुंचे।

ईडी ने क्यों भेजा रिया को नोटिस

ईडी ने क्यों भेजा रिया को नोटिस

सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में 15 करोड़ की हेराफेरी का आरोप रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार पर लगाया है। ईडी अब सुशांत सुसाइड केस में वित्तिय अनियमिताओं को लेकर इनवेस्टिगेशन कर रही है।

रिया ने किया था ईडी से अनुरोध

रिया ने किया था ईडी से अनुरोध

रिया चक्रवर्ती को ईडी ने नोटिस जारी कर 7 अगस्त को ऑफिस में तलब किया था। लेकिन मेल के जरिए जवाब देते हुए रिया चक्रवर्ती ने ये पूछताछ टालने की बात कही थी। रिया ने सुप्रीम कोर्ट में जारी याचिका पर सुनवाई को लेकर ईडी से समय सीमा मांगी थी लेकिन ईडी ने इस अनुरोध को खारिज कर दिया।

रिया के अलावा श्रुति मोदी से पूछताछ

रिया के अलावा श्रुति मोदी से पूछताछ

सुशांत और रिया की कॉमन फ्रेंड और सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति को भी ईडी ने पूछताछ के लिए आज ही बुलाया है। इससे पहले श्रुति से मुंबई पुलिस भी पूछताछ कर चुकी है। तब श्रुति ने बताया था कि उन्होंने सुशांत के साथ जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक जुड़ी हुई थीं।


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here