Home News Facebook Work From Home Untill July 2021 Due To Covid 19 Pandemic

Facebook Work From Home Untill July 2021 Due To Covid 19 Pandemic

0
0

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए फेसबुक ने अपने सभी कर्मचारियों को जुलाई 2021 तक वर्क फ्रॉम होम ऑफर किया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया जाइंट फेसबुक अपने सभी कर्मचारियों घर पर ऑफिस की जरूरतों के लिए 1000 डॉलर भी देंगे. फेसबुक से पहले गूगल भी अपने कर्मचारियों को जून 2021 तक वर्क फ्रॉम होम दे चुका है.

कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम देने वाली कंपनियों में ट्विटर भी शुमार है. ट्विटर ने कोरोना वायरस के खत्म होने तक अपने सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम देने का एलान कर रखा है. इस साल की शुरुआत से ही कई बड़ी कंपनियों के कर्मचारी अपने घर से ही काम कर रहे हैं.

फेसबुक ने बयान जारी कर कहा, ”सरकार और हेल्ड एक्सपर्ट्स की गाइडलाइन्स के आधार पर हमने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम देने का फैसला किया है. हमने इस बारे में बात की है और फिर जुलाई 2021 तक वर्क फ्रॉम होम देने का फैसला लिया गया.”

कर्मचारियों को अलग से मिलेंगे 1 हजार डॉलर

फेसबुक ने घर पर ऑफिस की जरूरतों को पूरा करने के लिए अलग से पैसे देने का एलान भी किया है. फेसबुक ने कहा, ”सभी कर्मचारियों को अपने घर पर ऑफिस की जरूरतें पूरी करने के लिए 1000 डॉलर अलग से दिए जा रहे हैं.”

फेसबुक कुछ स्थानों पर लिमिटिड कैप्सिटी में सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक अपने ऑफिस खोलना भी जारी रखेगा. फेसबुक ऐसे स्थानों पर अपने ऑफिस ओपन कर रहा है, जहां दो महीने से कोरोना वायरस के मामले बेहद कम आ रहे हैं.

हालांकि कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए फेसबुक ने यूएस और लैटिन अमेरिका में इस साल के अंत तक अपने ऑफिस नहीं खोलने का फैसला किया है.

अब ट्रंप ने दिया चीन को जोर का झटका: अमेरिका में Tik Tok और WeChat पर लगा बैन


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here