Home News High Court Issued Instructions Poor Condition Of Quarantine Centers And Treatment Of...

High Court Issued Instructions Poor Condition Of Quarantine Centers And Treatment Of Corona Patients ANN | सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई, दर्ज हो FIR

0
0

लखनऊ: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने क्वारंटाइन सेंटरों की बदतर हालत और कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बेहतर इलाज को लेकर निर्देश जारी किए हैं. कोर्ट ने निर्देश दिया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों के खिलाफ की सख्त कार्रवाई की जाए और इस तरह के मामलों में एफआईआर भी दर्ज हो. हाईकोर्ट की तरफ से कहा गया है कि, सरकारी या निजी अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न हो तो मालिक और अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए.

हाईकोर्ट ने फटकार लगाते हुए निर्देश दिए कि अगर कहीं सोशल डिस्टेंसिंग की पालन न किया जा रहा हो तो सीधे कार्रवाई की जाए और सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना कड़ाई से सुनिश्चित करे. कोर्ट ने कहा कि पुलिस सोशल डिस्टेंसिंग के पालन में फेल हुई तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए.

corona virus

कोरोना से बने हालातों को देखते हुए हाईकोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए 12 घंटे में प्रदेश के सभी जिलों के डीएम और एसपी को निर्देश जारी करने की बात कही. 7 अगस्त को इलाहाबाद हाईकोर्ट मामले को लेकर अगली सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें:

भूमि पूजन के बाद पीएम मोदी ने इस मुस्लिम बहुल देश का किया जिक्र, बोले- यहां भी पूजनीय हैं राम

भूमि पूजन के बाद सीएम योगी ने किया ट्वीट, बोले- ये ‘रामराज्य’ और ‘नए भारत निर्माण’ के युग का प्रारंभ है


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here