Home News Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa Tested Coronavirus Positive

Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa Tested Coronavirus Positive

0
0

बेंगलुरू: कर्नाटक के सीएम बीएस युदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. येदियुरप्पा ने यह भी बताया है कि वह ठीक हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं.

सीएम येदियुरप्पा ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं ठीक हूं. मुझे डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. उन लोगों से जो हाल ही में मेरे साथ संपर्क में आए उनसे अनुरोध करता हूं कि कि वे सेल्फ क्वॉरन्टीन में चले जाएं.’’

कर्नाटक में कोरोना के 5532 नए केस

कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,532 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या रविवार को 1 लाख 34 हजार हो गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. इसके अलावा 84 रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 1077 तक पहुंच गई है.

विभाग ने एक बयान में कहा कि रविवार को 4077 लोगों को छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद छुट्टी पा चुके लोगों की संख्या 57,725 हो गई. अब भी 74 हजार 590 लोग संक्रमित हैं. इनमें से 638 आईसीयू में हैं.

अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव 

इससे पहले रविवार दिन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भी कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. उन्होंने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. इसके अलावा यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और योगी सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

Amit Shah Corona Positive: जेपी नड्डा-राजनाथ सिंह ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना, जानें ममता-केजरीवाल समेत किसने क्या कहा 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here