Home News Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa tests covid 19 positive – कर्नाटक के...

Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa tests covid 19 positive – कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा भी हुए कोरोनावायरस से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

0
0


इससे पहले देर शाम गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं. दोनों नेता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.


गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.  मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. अमित शाह को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 


वहीं, यूपी बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया,  ‘मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें.’

गृह मंत्री अमित शाह से एक दिन पहले मिले थे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, खुद को किया आइसोलेट

बता दें कि देश में रविवार को एक दिन में Covid-19 के एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा मामले देखने को मिले. ताजा आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है.

महाराष्ट्र में कोरोना के 9500 से ज्यादा मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 4 लाख 41 हजार के पार

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 853 लोगों की मौत के बाद इस बीमारी से मरने वालों की संख्या  37,364 हो गई है. आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 65.43 प्रतिशत है जबकि पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत हो गया है. 

यूपी BJP प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी 

VIDEO: गृह मंत्री अमित शाह कोरोनावायरस से संक्रमित




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here