Home News Man beaten for alleged selling illegal liquor in Indore MP Video viral

Man beaten for alleged selling illegal liquor in Indore MP Video viral

0
0

MP: शराब माफिया के गुर्गों की गुंडागर्दी, युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है.

खास बातें

  • शराब माफिया के गुर्गों की गुंडागर्दी
  • युवक को बेरहमी से पीटा
  • मध्य प्रदेश के इंदौर का मामला

इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में शराब बेचने की शंका में एक युवक की चौईथराम चौराहे वाइन शॉप के पास अहाते में इतनी बेहरमी से पिटाई की कि युवक बेहाल हो गया. वाइन शॉप के कर्मचारी ही हाथ में डंडा लेकर न्याय करने उतर गए और पुलिस के पास जाने के बजाए खुद ही चौराहे पर युवक को सजा दे डाली. पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं, पीड़ित युवक की भी तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें

राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के चौईथराम चौराहे स्थित वाइन शॉप पर बन्द पड़े अहाते पर युवक को बांधकर शराब बेचने की शंका में शराब माफियाओं व वाइन शॉप संचालकों के साथ उनके गुर्गों ने बेरहमी से खंभे पर बांधकर इतना पीटा कि वह अधमरी हालात में निढाल होकर नीचे गिर गया. फिर भी इन गुर्गों व संचालकों को इतनी रहम नहीं आया कि वह निढाल पड़ा है, फिर भी उसे डंडे से बारी-बारी पीटते रहे. इसके बाद से ही पीड़ित युवक लापता है.

युवक को मारते समय गुर्गों व संचालक के साथी वीडियो बना रहे थे, जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए 6 आरोपियों को हिरासत में लिया. सोचने वाली बात यह है कि जिस व्यक्ति को बेहरमी से बारी-बारी पीटा जा रहा था, वह व्यक्ति अभी तक पुलिस को नहीं मिला है. राजेन्द्र नगर टीआई सुनील शर्मा ने बताया कि क्षेत्र स्थित रेल पटरी के यहां युवक के अवैध शराब की बिक्री की शंका के आधार पर कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोग युवक को अवैध शराब बेचने पर मना करने गए थे, जहां पर नोकझोंक होने पर वह युवक को चौईथराम चौराहे स्थित वाइन शॉप पर ले गए.

गुरुग्राम में कथित गोरक्षकों की मारपीट का मामला, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा कि वहां पर 13 से 14 लोगों ने उसको खंभे से बांधकर व हाथ पकड़कर बारी-बारी से पीटते रहे, जैसा कि वीडियो में साफ दिख रहा है. युवक के निढाल होने पर भी आरोपी उसे बेहरमी से पीटते रहे. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर वाइन शॉप पर कार्य करने वाले व गुर्गे हंसराज, नीलेश, सत्येन्द्र, सोनू ,राममिलन, शेरू नामक लोगों को हिरासत में लिया गया. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. साथ ही एक टीम बाकी आरोपियों की तलाश में भी जुटी है.

VIDEO: जमीन विवाद में पेड़ से बांधकर 5 युवकों की पिटाई, युवकों की हालत गंभीर




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here