Home News Mayawati Reaction Over Home Minister Amit Shah Coronavirus Positive Report

Mayawati Reaction Over Home Minister Amit Shah Coronavirus Positive Report

0
0

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है. अमित शाह ने कहा है कि जो लोग हाल के दिनों में उनके संपर्क में आएं हैं, वह भी अपनी जांच कराएं.

गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमण की खबर सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मयावती उनके स्वस्थ होने की कामना की है. बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा कि ”केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह की सूचना के अनुसार वे कोरोना से पीड़ित हो गए हैं और डाक्टरों की सलाह पर अस्पताल में हैं. कुदरत से प्रार्थना है कि वे शीघ्र स्वास्थ्य लाभ करें व कोरोना की रोकथाम में पहले की तरह देश को नेतृत्व प्रदान करें.”

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट कर कहा कि ” केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. अमित शाह जी दृढ़ इच्छाशक्ति के प्रतिमान हैं. आपकी जिजीविषा, धैर्य एवं आत्मबल से कोरोना वायरस शीघ्र ही पराजित होगा. प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना करता हूं.

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था कि ”कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, सीएम योगी ने कहा- धैर्य और आत्मबल से पराजित होगा वायरस

यूपी में कोरोना का कहर, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह वायरस से संक्रमित, SGPGI में भर्ती




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here