Home News More Then One Lakh Cases Of Corona Infection In Uttar Pradesh ANN

More Then One Lakh Cases Of Corona Infection In Uttar Pradesh ANN

1
0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामला तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या रोज बढ़ती जा रही है. इसकी रफ्तार का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि राष्ट्रीय स्तर पर रोजाना कोरोना के 50 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़कर 1 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,00,310 हो चुकी है. राजधानी लखनऊ में कोरोना संक्रमण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यहां पिछले 24 घंटों में 611 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. राज्य में एक दिन में कोरोना के 2983 नए मामले सामने आने के बाद एक्टिव मामलों की संख्या 41222 पहुंच चुकी है.

corona virus

यूपी में अब तक 57,271 कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के बाद ठीक हुए हैं जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. पिछले 24 घंटों में 41 कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हुई है. मौत के ताजा मामलों के साथ प्रदेश में मृतकों की संख्या का कुल आंकड़ा 1,817 पहुंच गया है. राजधानी लखनऊ में अब तक 124 कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हो चुकी है. इतना ही नहीं प्रदेश में सर्वाधिक एक्टिव केस लखनऊ में ही हैं.

यह भी पढ़ें:

राम मंदिर भूमि पूजनः ये बड़ी हस्तियां नहीं होंगी कार्यक्रम में शामिल, जानिए क्यों होगा ऐसा

उत्तर प्रदेश में बाढ़ से प्रभावित हैं 820 गांव, 15 जिलों के 173 गांवों का सड़क मार्ग से भी संपर्क टूटा


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here