Home News Mumbai Indians To Conduct Five Covid 19 Test For Its Players Before...

Mumbai Indians To Conduct Five Covid 19 Test For Its Players Before Leaving For UAE

0
0

IPL 2020: कोरोना वायरस के खतरे के बीच 19 सितंबर से यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन होने जा रहा है. महामारी के मद्देनज़र सभी टीमें खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा के अतिरिक्त प्रबंध कर रही हैं. चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम यूएई जाने से पहले अपने खिलाड़ियों का पांच बार कोरोना वायरस टेस्ट करवाएगी. मुंबई इंडियंस के घरेलू खिलाडियों ने मुंबई पहुंचना शुरू कर दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी अगले सात-आठ दिन में टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

मुंबई इंडियंस अपने सभी खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन भेज रही है. टीम के अधिकारी ने कहा, 

घरेलू खिलाड़ियों का आना शुरू हो गया है और इन सभी को 14 दिन क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया है. उन्हें बाहर तब ही आना होगा जब उनका कोविड-19 टेस्ट कराया जाएगा. इसके अलावा सभी तरह की सुविधाएं कमरे के अंदर ही दी जाएंगी.

अधिकारी ने बताया, “भारतीय खिलाड़ियों के भी जल्दी आने की संभावना है और उन्हें भी क्वारंटीन के नियम से गुजरना होगा. एक बार जब खिलाड़ी का क्वारंटीन समय खत्म होगा वो मैदान पर ट्रेनिंग शुरू कर सकता है.”

कोविड-19 के टेस्ट को लेकर जब अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात जाने से पहले खिलाड़ियों के पांच कोविड-19 टेस्ट होंगे. यूएई रवाना होने के सवाल पर अधिकारी ने कहा, 

देखते हैं, शायद 21 या 22 अगस्त तक. अंतिम तारीख अभी तय नहीं गई है. आईपीएल गवनिर्ंग काउंसिल के साथ होने वाली बैठक के बात स्थिति साफ हो जाएगी.

अधिकारी से जब एसओपी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मुश्किल समय है और फ्रेंचाइजी का मानना है कि बीसीसीआई के साथ काम करना जरूरी है.

बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम पहले 11 या 12 अगस्त को ही यूएई के लिए रवाना होना चाहती थी, लेकिन बीसीसीआई ने सभी टीमों के 20 अगस्त से पहले यूएई पहुंचने पर रोक लगा रखी है.

BCCI में बढ़ेगा राहुल द्रविड़ का कद, मिलेगी बेहद ही अहम जिम्मेदारी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here