Home News Must Read Top Five News On Abp News, Ram Mandir Bhumi Pujan...

Must Read Top Five News On Abp News, Ram Mandir Bhumi Pujan And Coronavirus India | राम मंदिर भूमि पूजन से पहले अयोध्या में जगह-जगह पूजा, देश में कोरोना से कल मरे 803 लोग

0
0

अयोध्या में कल राम मंदिर का भूमि पूजन होगा. इससे पहले आज अयोध्या में रामार्चा पूजा शुरू हो गई है. ये पूजा करीब पांच घंटों तक चलेगी. इस पूजा में कुल छह पुजारी शामिल हो रहे हैं. इस पूजा के साथ ही हनुमानगढ़ी मंदिर में हनुमान जी की पूजा भी हो रही है. भूमि पूजन के लिए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11.30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे.

पढ़ें पल-पल की अपडेट- https://bit.ly/33nTefR

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 52 हजार 50 नए मामले सामने आए हैं और 803 लोगों की मौत हुई है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में कुल संक्रमितों की संख्या 18 लाख 55 हजार 745 हो गई है. इनमें पांच लाख 86 हजार एक्टिव केस हैं तो वहीं 12 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं. अबतक 38 हजार 938 लोग अपनी जान गवां चुके हैं.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/3k6jqBv

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में कल से बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी कर दिया है. नगरवासियों को अगले दो दिनों तक बाहर नहीं निकलने की सलाह दी गई है. बारिश की वजह से पश्चिम रेलवे के ट्रैक पर पानी भर गया है और वेस्टर्न की लोकल ट्रेनें प्रभावित हुई हैं. आज दोपहर 12 बजकर 47 मिनट पर समंदर में हाईटाईड भी आने वाला है.

पढ़ें पल-पल की अपडेट- https://bit.ly/3gpx68s

पंजाब में जहरीली शराब पीने से छह और लोगों की मौत के साथ ही इस त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर 110 हो गई है. अबतक तरनतारन जिले में सबसे अधिक 83 लोगों की मौत हुई है. वहीं, गुरदासपुर के बटाला में 14 और अमृतसर में 13 लोगों की जान गई है. पुलिस ने इस मामले में अबतक 37 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31ayNjO

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मामले में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच विवाद की स्थिति बरकरार है. क्वारंटीन किए गए आईपीएस विनय तिवारी के मामले पर बिहार पुलिस के डीजीपी ने कहा कि वह पटना आईजी और बीएमसी के कमिश्नर को प्रोटेस्ट लेटर लिखेंगे. वहीं, सुशांत के पिता ने कहा कि मैंने 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पढ़ें पूरी खबर- https://bit.ly/31j4QxR


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here