Home News Om Birla says The construction of the temple will enhance the unity...

Om Birla says The construction of the temple will enhance the unity and mutual harmony of the country – ओम बिरला ने कहा, मंदिर के निर्माण से देश की एकता और आपसी सद्भाव में अभिवृद्धि होगी

4
0

ओम बिरला ने कहा,

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

 लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बुधवार को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के ऐतिहासिक भूमि पूजन के अवसर पर देश के लोगों को बधाई दी है. अपने फेसबुक पर जारी संदेश में ओम बिरला ने कहा कि प्रभु श्री राम भारत की सांस्कृतिक चेतना के प्रतीक हैं. देश में प्रभु श्री राम के प्रति गहरी आस्था व निष्ठा है. बिरला ने कहा , “माननीय उच्चतम न्यायालय ने जटिल विषय में सौहार्दपूर्ण निर्णय दिया. उसी निर्णय के प्रकाश में आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर का शिलान्यास एक अद्भुत एवं ऐतिहासिक क्षण है.”

यह भी पढ़ें

लोकसभा अध्यक्ष ने आगे कहा कि “देश के नागरिक लंबे समय से इस मुहूर्त हेतु प्रतीक्षारत थे. मंदिर का निर्माण कार्य प्रारंभ होने के साथ ही देश में दिव्य एवं अलौकिक वातावरण का आभास हो रहा है. ओम बिरला ने कहा “मंदिर के निर्माण में सभी धर्मों एवं वर्गों के लोगों का सहयोग प्राप्त होने का समाचार सुखद है. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि राम मंदिर के निर्माण से देश की एकता और आपसी सद्भाव में अभिवृद्धि होगी.

PM मोदी के नाम बदलने से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे “आदित्य योगीनाथ” 

VIDEO: जहां हुआ था राम का जन्म ठीक उस जगह पीएम ने किया भूमि पूजन


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here