Home News Poisonous liquor tragedy: Punjab CM Amarinder advises Kejriwal to keep from your...

Poisonous liquor tragedy: Punjab CM Amarinder advises Kejriwal to keep from your business – जहरीली शराब त्रासदी: पंजाब CM अमरिंदर ने केजरीवाल को ‘अपने काम से काम रखने’ की दी सलाह

0
0

जहरीली शराब त्रासदी: पंजाब CM अमरिंदर ने केजरीवाल को ‘अपने काम से काम रखने’ की दी सलाह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह – फाइल फोटो

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्य में जहरीली शराब त्राासदी के मामले में सीबीआई जांच की मांग करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अपने काम से काम रखना चाहिए. अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता से कहा, ‘‘राज्य में निष्क्रिय पड़ी आम आदमी पार्टी का प्रभाव बढ़ाने के लिए इस त्रासद घटना का इस्तेमाल नहीं करें.”

यह भी पढ़ें

पंजाब जहरीली शराब त्रासदी : अरविंद केजरीवाल ने की CBI जांच की मांग

केजरीवाल ने रविवार को अपने ट्वीट में पंजाब में जहरीली शराब कांड के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी जिसमें अब तक 98 लोगों की जान जा चुकी है. केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए सिंह ने एक बयान में कहा, ‘‘इतने सारे लोग मर गये और आप इस घटना से राजनीतिक लाभ हासिल करने के चक्कर में हैं. आपको शर्म नहीं आती.”

आप संयोजक को ‘अपने काम से काम रखने’ की सलाह देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली में कानून व्यवस्था कायम रखने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जो अपराधियों और गिरोहों के सड़कों पर बिना डर के खुलेआम घूमने के लिए कुख्यात है.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, LG से कहें कि सरकार का फैसला न रोकें

केजरीवाल ने यह दावा भी किया था कि पंजाब में स्थानीय पुलिस पिछले कुछ महीनों में अवैध शराब के एक भी मामले को हल नहीं कर पाई है. इस पर अमरिंदर सिंह ने आप नेता से कहा, ‘‘मुंह से आग उगलने से पहले तथ्यों की परख कर लें.” खन्ना में 22 अप्रैल को एक अवैध शराब कारखाने के भंडाफोड़ का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था और सात अन्य की तलाश शुरू की गयी. उन्होंने अन्य ऐसे मामलों का भी जिक्र किया.

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार के दो अहम फैसले खारिज किये

सिंह ने पंजाब पुलिस में पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि केजरीवाल की सीबीआई जांच की मांग केवल राजनीतिक नौटंकी है जिसका मकसद उनकी पार्टी के खोये हुए आधार को पुन: हासिल करना है जो पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी होने के बावजूद पूरी तरह आधार खो चुकी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here