Home News Rahul Gandhi Vitrual Meeting With Bihar Congress Leaders Attacks Nitish Kumar And...

Rahul Gandhi Vitrual Meeting With Bihar Congress Leaders Attacks Nitish Kumar And PM Modi | बिहार के कांग्रेस नेताओं से कोरोना की स्थिति पर राहुल गांधी बोले

0
0

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बिहार के कांग्रेस नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक की. कोरोना महामारी और अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि जो ‘तूफान’ अभी दिख रहा है उससे कहीं बड़ा तूफान आगे आने वाला है.

पार्टी की बिहार इकाई के वरिष्ठ नेताओं और प्रदेश, जिला और ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियों को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा.

सहयोगी दलों के साथ मिलकर बीजेपी-जेडीयू को हराना है- राहुल गांधी

सूत्रों के मुबाबिक, इस बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में सभी सहयोगी दलों के साथ मिलकर लड़ना है और बीजेपी-जेडीयू गठबंधन को हराना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मैंने फरवरी में कोरोना के बारे में आगाह किया था कि तूफान आने वाला है. मैं यहां दोहराना चाहता हूं कि मैंने खुशी से नहीं बोला था. जब मैं बोलता था तो दुख होता था. उस वक्त मुझे दिख रहा था हिंदुस्तान में क्या होने वाला है.‘’ आने वाले समय में इससे भी बड़ा तूफान आने वाला है.

पीएम मोदी सेना के साथ खड़े नहीं हुए- राहुल गांधी

लद्दाख में चीनी सेना की कथित घुसपैठ के मुद्दे को लेकर भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि देश की सीमा की रक्षा करते हुए बिहार रेजीमेंट ने चीन को करारा जवाब दिया, लेकिन प्रधानमंत्री सेना के साथ खड़े नहीं हुए और चीनी घुसपैठ से ही इनकार कर दिया.

मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार विफल- राहुल गांधी

कांग्रेस नेता ने बिहार में कोरोना और बाढ़ की स्थिति को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा और दावा किया कि इन मुद्दों और भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश की चुप्पी यह साबित करती है कि मुख्यमंत्री के तौर पर वह विफल रहे हैं.

राहुल गांधी ने चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर मोदी को घेरा, पूछा- प्रधानमंत्री झूठ क्यों बोल रहे हैं? 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here