Home News Ram temple foundation stone: Muslim women sent letters of honor to the...

Ram temple foundation stone: Muslim women sent letters of honor to the Prime Minister – राम मंदिर शिलान्यास : मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री के नाम सम्मान पत्र भेजा

1
0

राम मंदिर शिलान्यास : मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री के नाम सम्मान पत्र भेजा

प्रधानमंत्री ने 5 अगस्त को राम मंदिर का किया था भूमि पूजन

इंदौर:

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर की आधारशिला रखे जाने के दौरान देश भर में अमन-चैन कायम रहने पर खुशी जताते हुए स्थानीय मुस्लिम महिलाओं ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सम्मान पत्र भेजा. शहर की सामाजिक संस्था “साझा संस्कृति” के आयोजन में बुर्का पहनकर रीगल चौराहे पर जुटीं करीब 20 मुस्लिम महिलाओं ने इंदौर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद शंकर लालवानी को यह सम्मान पत्र सौंपा. यह पत्र जहां सौंपा गया, उसकी पृष्ठभूमि में भगवा झंडों के साथ भगवान राम का कट आउट रखा गया था.

यह भी पढ़ें

इस दौरान मुस्लिम महिलाओं ने “भारत माता की जय” और “मोदी जी जिंदाबाद” के नारे भी लगाये. इन महिलाओं ने तख्तियां थाम रखी थीं जिन पर छपा था-“श्रीराम मंदिर (अयोध्या) निर्माण कार्य का इस्तकबाल करते हैं.” इनमें शामिल सकीना बी ने मोदी के नाम लिखा सम्मान पत्र पढ़ते हुए कहा, “(अयोध्या मामले में) उच्चतम न्यायालय के फैसला सुनाने के बाद से लेकर राम मंदिर के शिलान्यास तक आपके (प्रधानमंत्री) सफल और दूरदर्शी नेतृत्व के कारण पूरे देश में सौहार्द्र और शांति रही. सभी धर्मों के लोगों ने इस निर्णय को सहज स्वीकार किया.”

ओम बिरला ने कहा, “मंदिर के निर्माण से देश की एकता और आपसी सद्भाव में अभिवृद्धि होगी”

रीगल चौराहे पर मौजूद एक अन्य मुस्लिम महिला रुखसाना ने कहा, “हम बेहद खुश हैं कि राम मंदिर शिलान्यास समारोह शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ. हमें भरोसा है कि देश में आगे भी अमन-चैन बरकरार रहेगा.” सांसद लालवानी ने इस मौके पर कहा, “मैं मुस्लिम महिलाओं की ओर से सौंपा गया सम्मान पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंचाऊंगा. सब लोग इस बात से खुश हैं कि अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के साथ ही करीब 500 साल पुराना मसला शांतिपूर्ण ढंग से हल हो गया है.”

 

VIDEO: जहां हुआ था राम का जन्म ठीक उस जगह पीएम ने किया भूमि पूजन

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here