Home News Shehnaaz Gill Slapped Sidharth Shukla In Instagram Live Session Video Viral On...

Shehnaaz Gill Slapped Sidharth Shukla In Instagram Live Session Video Viral On Internet – Shehnaaz ने लाइव सेशन के दौरान Sidharth को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

0
0

Shehnaaz ने लाइव सेशन के दौरान Sidharth को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, तो एक्टर ने यूं किया रिएक्ट- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा थप्पड़
  • दोनों ने एक-साथ पहली बार किया था लाइव सेशन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. हाल ही में यह दोनों इंस्टाग्राम पर एक साथ लाइव आए, इस दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ने खूब मस्ती की. हालांकि, फैन्स शहनाज गिल को अचानक पतला हुआ देखकर काफी हैरान रह गए. वहीं, सिद्धार्थ ने शहनाज (Shehnaaz Gill Video) की टांग खींचते हुए कहा, “तू खा क्यूं नहीं रही है, पतली कैसे हो गई इतनी. वर्कआउट कर रही है.” सिद्धार्थ की बात सुनकर शहनाज गिल ने अपना पूरा डाइट प्लान फैन्स को बता दिया. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाइव सेशन के दौरान सिद्धार्थ के द्वारा जीती गई ट्रॉफी पर अपना हक जताती आई नजर. दरअसल, वीडियो में शहनाज गिल कह रही हैं कि आज मैं अपना काम करने आईं हूं. इस पर एक्टर कहते हैं कि पागलपन मत कर. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी को देखकर शहनाज गिल कहती हैं, “तू सिर्फ मेरी है और मेरी ही रहेगी, तेरे पर सिर्फ मेरा हक है. फाड़ के रख दूंगी सबको.” वहीं, वीडियो में फैन्स ने सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस 13 का उनका फेमस डॉयलाग ‘123’ भी बुलवा दिया. वहीं, जब फैन्स शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़ा करने को लेकर कहते हैं कि इतना लड़ते क्यों हो? इस पर सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) फैन्स को समझाने लगते हैं, लेकिन तभी शहनाज एक्टर को करारा थप्पड़ जड़ देती हैं. जिस पर सिद्धार्थ शहनाज को गुस्से से घुरकर देखने लगते हैं, हालांकि, बाद में वह ठीक हो जाते हैं. 


बता दें, ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भुला दूंगा के जरिए पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम किया था. इस बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा, “म्यूजिक वीडियो के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना काफी अच्छा था. जैसे ही हम दोबारा मिले, शो की सारी खूबसूरत यादें ताजा हो गईं. यह पहली बार था, जब हमने साथ में एक्टिंग की थी और यह वातावरण भी काफी अलग था. मुझे बहुत खुशी है कि लोगों ने हमारे वीडियो को पसंद किया और उसे बार बार देखा.” बता दें कि भुला दूंगा के अलावा बिग बॉस 13 में भी दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. 




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here