Home News Shiv Sena Gave Its Response On Ram Temple Bhumi Pujan | राम...

Shiv Sena Gave Its Response On Ram Temple Bhumi Pujan | राम मंदिर भूमि पूजन पर शिवसेना का तंज, कहा

4
0

नई दिल्लीः आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन कार्यक्रम होने जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम के दौरान रामलला के भव्य मंदिर की आधारशिला रखेंगे. वहीं देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए शिवसेना ने इस कार्यक्रम पर तंज कसा है. शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में आज होने जा रहे भूमि पूजन कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा है कि भगवान राम के आशीर्वाद से देश से कोरोना का संकट गायब हो जाएगा.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा कि देश में कोरोना का संकट भगवान राम के आशीर्वाद से गायब हो जाएगा. इसके साथ ही शिवसेना का कहना है कि राममंदिर निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे दिग्गज अयोध्या में मंदिर ‘भूमि पूजन’ समारोह में उपस्थित नहीं होंगे.

पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा गया है कि देश में कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों के बीच 5 अगस्त को समारोह आयोजित किया जा रहा है. वहीं राम मंदिर निर्माण अभियान से जुड़े प्रमुख नेता आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समारोह का गवाह बनेंगे. सामना में बताया है कि इसके पीछे उनकी आयु और अयोध्या में कोरोना वायरस के प्रकोप को मुख्य वजह बताया गया है.

शिवसेना ने सामना में कहा है कि अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी गृह मंत्रालय के पास थी. लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण गृह मंत्री अमित शाह को कोरोनो पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज अयोध्या में प्रधानमंत्री, आरएसएस प्रमुख, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य लोगों की मौजूदगी के बावजूद उनका अभाव रहेगा.

इसे भी देखेंः
खराब मौसम के चलते लखनऊ से अयोध्या नहीं गया हेलीकॉप्टर तो सड़क मार्ग से जाएंगे पीएम मोदी

राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में 175 अतिथि होंगे शामिल, इन मुस्लिम को भी है निमंत्रण


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here