Home News Singer SP Balasubrahmanyam Tests Positive For COVID-19 Shared Video Form Hospital

Singer SP Balasubrahmanyam Tests Positive For COVID-19 Shared Video Form Hospital

0
0

कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप अब टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुका है. बीते दिनों अमिताभ बच्चन और उनके परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इसके बाद अनुपम खेर की मां और भाई का परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इसी दौरान टीवी के पॉपुलर एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. हालांकि अब सब ठीक हो रहे हैं, लेकिन अब बॉलीवुड और कॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

एसपी बाला सुब्रमण्यम ने खुद कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि उन्हें हल्की सर्दी और बुखार है. बाकी वह पूरी तरह से ठीक हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जो भी पिछले कई दिनों में उनके संपर्क में आएं हैं, वह कोरोना की जांच करवा लें.

अस्पताल में भर्ती

वीडियो में एसपी बाला सुब्रमण्यम ने कहा,”दो-तीन दिन से मैं अस्वस्थ महसूस कर रहा था. सीने में जकड़न थी. इसके बाद सर्दी-जुखाम और बुखार हो गया. मैं इसे हल्के में नहीं लेना चाहता था जिसके बाद मैंने अस्पताल जाकर टेस्ट करवाया. डॉक्टर्स ने कहा कि यह मेरे अंदर कोरोना के हल्के लक्षण हैं और मुझे घर में ही देखभाल करने के लिए कहा, लेकिन परिवार वाले चिंतित थे जिसकी वजह से मैंने खुद को अस्पताल में भर्ती करवा लिया. मेरे लिए कोई चिंता न करे मैं ठीक हूं बस थोड़ा बहुत खांसी-जुखाम है जो जल्द ही ठीक हो जाऊंगा.”

यहां देखिए बाला सुब्रमण्यम का वीडियो पोस्ट-

Posted by S. P. Balasubrahmanyam on Tuesday, August 4, 2020

इसके साथ ही उन्होंने अपने शुभचिंतकों और रिश्तेदारों को भी कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं, इसलिए बार-बार कॉल करके उनका हालचाल ना पूछें. बता दें कि बालासुब्रमण्यम ने बॉलीवुड के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं.

दिशा सालियान केस में मुंबई पुलिस की जांच पर पिता ने जताई संतुष्टि, बोले- पत्रकार कर रहे हैं परेशान




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here