Home News Sonu Sood Reacts To Teen Asking For PS4 Actor Reply Hit On...

Sonu Sood Reacts To Teen Asking For PS4 Actor Reply Hit On Twitter | सोनू सूद से ट्विटर पर लड़के ने मांगा PS4 गेम, एक्टर ने कहा

0
0

कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों को उनके घर भेजा. उन्होंने प्रवासियों के लिए बसों का इंतेजाम किया. उन्होंने कोरोना वॉरियर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए पीपीई किट भी दान किए और हजारों प्रवासी परिवार की आर्थिक सहायता भी की. इस तरह सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और कामगारों के लिए मसीहा बन गए. सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद मांगते हैं और घर पहुंचने के बाद उनका आभार व्यक्त करते हैं.

सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. रोज़ाना मदद के लिए उनके पास सैंकड़ों मैसेज आते हैं, जिनमें कोई गंभीर, कुछ हल्के और मज़ेदार बातें होती हैं. हाल ही में सोनू सूद से एक लड़के ने पीएस4 गेम की डिमांड की है और एक्टर ने इस पर प्रतिक्रिया देकर लोगों का दिल जीत लिया है. एक 10वीं क्लास के लड़के सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा,”प्लीज सर, क्या आप मुझे पीएस दिला सकते हैं. मेरे आसपास मौजूद लड़के लॉकडाउन को गेम खेलकर एन्जॉय कर रहे हैं.”

यहां देखिए सोनू सूद का ट्वीट-

सोनू सूद ने उसकी रिक्वेस्ट को रिजेक्ट किए बिना उसे कुछ किताबें भेजने के लिए कहा. उन्होंने ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा,”अगर आपके पास पीएस4 नहीं तो वह आपके आएगा. कुछ किताबों लो और पढ़ो. मैं तुम्हारे लिए यह कर सकता हूं.” ट्विटर पर सोनू सूद के इस रिप्लाई पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,”मुझे ये प्रतिक्रिया पसंद आई.” वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने भी इस पर रिस्पांस दिया है. उन्होंने लिखा,”हा हा हा… सुपर सही जवाब.”

यहां देखिए करणवीर बोहरा का रिएक्शन-

प्रवासी मजदूरों और कामगारों के लिए रोजगार पोर्टल

बता दें, सोनू सूद ने ‘प्रवासी रोजगार’ नामक एक पोर्टल की शुरुआत की है, जिसके माध्यम से मजदूरों को उचित तरह के रोजगार दिलाने के लिए जरूरी जानकारियां मुहैया कराने के साथ साथ उन्हें रोजगार दिलाने में मदद की जाएगी. कुछ विशेष किस्म के रोजगार के मामले में प्रवासी मजदूरों को प्रशिक्षण भी दिया जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत के डायरेक्टर दोस्त ने बताया, आखिर किस चीज ने‌ किया था एक्टर को सबसे ज्यादा परेशान‌




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here