Home News Sushant Singh Rajput Case: Patna SP Vinay Tiwari is being kept as...

Sushant Singh Rajput Case: Patna SP Vinay Tiwari is being kept as if Under arrest, says Bihar DGP – सुशांत राजपूत केस की जांच करने गए पटना SP को ऐसे रखा गया है, जैसे अरेस्ट किया हो- बिहार DGP

0
0

सुशांत राजपूत केस की जांच करने गए पटना SP को ऐसे रखा गया है, जैसे अरेस्ट किया हो- बिहार DGP

Sushant Rajput Case: मामले की जांच के लिए गए आईपीएस अधिकारी को किया गया क्वॉरंटाइन (फाइल फोटो)

पटना :

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत की जांच करने गए पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को लेकर बिहार के पुलिस महानिदेशक (DGP) गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विनय तिवारी को ऐसे रखा जा रहा है कि जैसे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया हो. मामले की जांच के सिलसिले में मुंबई पहुंचे पुलिस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वॉरंटाइन में रखा है. 

यह भी पढ़ें

बिहार के डीजीपी ने संवाददाताओं से कहा, “हम बीएमसी से आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वॉरंटाइन से छोड़ने के लिए कह रहे हैं. हमने उनसे कहा कि वह एक आईपीएस अधिकारी हैं, कम से कम उन्हें वापस ही भेज दिया जाए. यह पेशेवर बर्ताव नहीं है. अधिकारी को ऐसे रखा जा रहा है कि जैसे कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया हो.”

इससे पहले, पुलिस महानिदेशक ने कहा था कि एक टीम महाराष्ट्र सरकार की क्वॉरंटाइन की गाइडलाइन की जांच पड़ताल कर रही है और कहा कि विनय तिवारी को क्वॉरंटाइन करने की जरूरत नहीं है. 

रिया चक्रवर्ती से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए बिहार के डीजीपी ने कहा, “वह हमारे संपर्क में नहीं हैं. वह फरार हैं और सामने नहीं आ रही हैं. वह मुंबई पुलिस के संपर्क में हैं कि नहीं, इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है.”

इस बीच, केंद्र सरकार ने आज सुप्रीम कोर्ट में कहा कि सुशांत राजपूत मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को स्वीकार कर लिया गया है. 

बता दें कि पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की शिकायत पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज की है. उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद मुंबई पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है. 

वीडियो: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई करेगी


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here